Header Ads

Kabhi Khushi Kabhie Gham - song - 2001

आ आ..
कभी खुशी कभिए गम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम
आ आ.. आ..
आ आ.. आ..

मेरी साँसों में तू है समाया
मेरा जीवन तो है तेरा साया
मेरी साँसों में तू है समाया
मेरा जीवन तो है तेरा साया
तेरी पूजा करूँ मैं तो हर दम
यह है तेरे करम
कभी खुशी कभिए गम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम

मेरी साँसों में तू है समाया
मेरा जीवन तो है तेरा साया
तेरी पूजा करूँ मैं तो हर दम
यह है तेरे करम
कभी खुशी कभिए घाम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए घाम

सूभ-ओ-श्याम चर्नो में
दिए हम जलाए
देखे जहाँ भी देखे
तुझको ही पाए

ओ.. सूभ-ओ-श्याम चर्नो में
दिए हम जलाए
देखे जहाँ भी देखे
तुझको ही पाए

इन लबों पे तेरा..
बस तेरा नाम हो..
इन लबों पे तेरा
बस तेरा नाम हो
प्यार दिल से कभी भी ना हो कम
यह है तेरे करम
कभी खुशी कभिए गम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम

आ.. आ..

यह घर नहीं है
मंदिर है तेरा
इस में सदा रहे तेरा बसेरा
ओह, यह घर नहीं है, मंदिर है तेरा
इस में सदा रहे तेरा बसेरा

खुश्बुओं से तेरी..
यह माहेकता रहे
खुश्बुओं से तेरी
यह माहेकता रहे
आए जाए भले कोई मौसम

यह है तेरे करम
कभी खुशी कभिए गम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम

मेरी साँसों में तू है समाया
मेरा जीवन तो है तेरा साया 1

तेरी पूजा करूँ मैं तो हर दम
यह है तेरे करम
कभी खुशी कभिए घाम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम

आ..आ..
आ आ..

कभी खुशी कभिए गम
ना जुड़ा होंगे हम
कभी खुशी कभिए गम

No comments