Header Ads

Aapne Yaad Dilaya Toh Mujeh Yadd Aaya - Aarti (1962 ) Lata & Mohammad Rafi


Aapne Yaad Dilaya Toh Mujeh Yadd Aaya - Aarti (1962 ) Lata & Mohammad Rafi

 

https://youtu.be/a2GDqh22-GI 


 


आपने याद दिलाया तो मुझे याद आया..
के मेरे दिल पे पढ़ा था कोई ग़म का साया
आपने याद दिलाया

मै भी क्या चीज़ हू खाया था, कभी तीर कोई
दर्द अब जा के उठा, चोट लगे देर हुयी
तुमको हमदर्द जो पाया, तो मुझे याद आया
के मेरे दिल पे पढ़ा था कोई ग़म का साया
आपने याद दिलाया

मै ज़मीन पर हू ना समझा, ना परखना चाह
आसमान पर ये कदम, झूमके रखना चाह
आज जो सर को झुकाया, तो मुझे याद आया
के मेरे दिल पे पढ़ा था कोई ग़म का साया
आपने याद दिलाया

मैने भी सोच लिया, साथ निभाने के लिए
दूर तक आऔन्गि मैं, तुमको मनाने के लिए
दिल ने एहसास दिलाया, तो मुझे याद आया

आपने याद दिलाया, तो मुझे याद आया..


bar bar tujhe kya samjhaye payal ki jhankar Aarti1962 lata rafi
AARTI (1962) - Baar Baar Tohe Kya Samjhaye Payal Ki Jhankar
Aarti (1962) - Free Songs online, Free punjabi Mp3 Songs Online

No comments